IPL
IPL

प्रधानमंत्री के अलावा देश की कई नामचीन हस्तियों ने ली वैक्सीन की पहली डोज

नई दिल्ली: देश में कोरोना को रोकने के लिए वैक्सीनेशन का कार्य तेजी से चल रहा है। वैक्सीनेशन का पहला चरण समाप्त होने के बाद अब एक मार्च से दूसरे चरण की शुरुआत हो गई है। दूसरे चरण में प्रधानमंत्री के अलावा देश की कई नामचीन हस्तियों ने वैक्सीन का डोज लिया है।

उपराष्ट्रपति ने लगवाया वैक्सीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के AIIMS पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। इसके बाद देश भर में कई दिग्गज नेता वैक्सीन की डोज ले रहे हैं। इसी क्रम में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी चेन्नई में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई और लोगों से आगे आकर वैक्सीन लगाने की अपील की।

वैक्सीन लगवाने के बाद बोले उपराष्ट्रपति

कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद उपराष्ट्रपति ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैंने आज चेन्नई के सरकारी मेडिकल कॉलेज में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। मैं 28 दिनों के बाद दूसरा डोज भी लगवाऊंगा। मैं सभी योग्य लोगों से अपील करता हूं कि वे सक्रिय रूप से टीका लगवाएं और कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में हिस्सा लें।”

नवीन पटनायक ने भी लगवाई वैक्सीन

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। पटनायक ने वैक्सीन लेते हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर लिखा, “कोविड-19 का टीका लगवाया। वैज्ञानिकों, स्वास्थ्य कर्मियों का समय से मुकाबला करते हुए लोगों तक टीका पहुंचाने के लिए किए गए प्रयासों को लेकर आभारी हूं। वे सभी लोग भी टीका लगवाएं, जो दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान के तहत इसकी पात्रता रखते हैं।”

प्रधानमंत्री ने पहले लगवाई वैक्सीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजधानी दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज लगवाई है। 28 दिन बाद वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जाएगी। देश में कुल 1,43,01,266 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है।

यह भी पढ़ें: Corona Vaccine: राजधानी में दूसरे फेस का Vaccination शुरू

Related Articles

Back to top button