सुशांत केस में आया अपूर्व असरानी का बयान, कहा- करियर बर्बाद करने की चल रही थी..

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना कोई न कोई खुलासा हो रहा है। पुलिस ने उनके करिबियों से लगातार पूछताछ कर रही है। इसी बीच फिल्म मेकर अपूर्व असरानी ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। अपूर्व असरानी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि वो सुशांत को न्याय दिलाना  चाहते हैं क्योंकि वो जानते हैं इंडस्ट्री में सुशांत का करियर खराब करने की प्लानिंग की जा रही थी। उन्होंने आगे लिखा कि मैं उस दौरान सुशांत की हालत समझ सकता हूं जब उनका करियर बर्बाद करने की मुहिम चल रही थी।

अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपने ब्लॉग का लिंक भी शेयर किया है। जिसमें सुशांत के निधन को लेकर कई बाते सबके सामने रखी जिनसे अभी तक हर कोई अनजान था। इस दौरान भंसाली ने कई सारी बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो साल 2016 के बाद सुशांत से नहीं मिले और ना कभी उनकी बात हुई। वहीं जब उनसे ‘राम लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ से सुशांत को निकाले जाने पर सवाल पूछा गया तो भंसाली ने कहा कि ‘सुशांत ने खुद इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया गया था क्योंकि उस वक्त वह यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म ‘पानी’ पर फोक्स करना चाहता था।

सुशांत का मानना था कि वह एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम नहीं कर पाएगा, इस वजह से उसने मना किया था।’ भंसाली ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने कभी सुशांत को अपनी फिल्मों से “ड्रॉप” नहीं किया था।

कुछ दिन पहले सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को एक्टर संजना संघी से पुलिस ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं अब तक पुलिस ने इस संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई।

34 वर्षीय अभिनेता अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी से लटके मिले थे। पुलिस राजपूत की आत्महत्या करने की वजहों को समझने की कोशिश कर रही है। साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता अवसाद में तो नहीं गए थे।

Related Articles