App : सैमसंग की इस तरकीब से आईफोन में लें एंड्राइड का फील

सिओल : अक्सर लोग एंड्रॉयड स्मार्टफोन से आईफोन में स्विच करते हैं। लेकिन कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इसके उलट चल रही है। सैमसंग ने ऐसा ऐप लॉन्च किया है जो आपके आईफोन को एंड्रॉयड डिवाइस में बदल देगा। दरअसल मामला यह है की सैमसंग आईफोन कस्टमर्स के बीच जगह बनाने की कोशिश कर रही है और इसी के तहत यह अनोखी App लेकर आई है।

इसके लिए सैमसंग ने आईटेस्ट वेब ऐप लॉन्च किया है, जिसकी मदद से आईफोन यूजर्स अपने डिवाइस पर सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन  का फील ले सकते हैं। इस वेब ऐप की मदद से आईफोन यूजर्स अपने आईफोन पर सैमसंग स्मार्टफोन्स जैसा यूजर इंटरफेस एक्सपीरियंस कर पाएंगे।

ऐसे कर सकेंगे इस App का इस्तेमाल

 

सैमसंग के इस वेब ऐप को यूज करने के लिए आईफोन यूजर्स को आईफोन के सफारी या क्रोम ब्राउजर पर सैमसंग iTest वेबसाइट को ओपन करना होगा। यहां यूजर्स को आईफोन की होम स्क्रीन पर वेब ऐप Add करने का ऑप्शन मिलेगा।

इसे ऐड करने के बाद आप आईफोन में मौजूद किसी दूसरी ऐप की तरह इसे लॉन्च कर सकते हैं। इसे लॉन्च करने के बाद स्क्रीन पर एंड्रॉयड जैसा इंटरफेस दिखने लगेगा। हांलांकि, इस इंटरफेस में स्क्रीन पर दिए सारे फंक्शन काम नहीं करेंगे, लेकिन आपको iOS पर एंड्रॉयड का फील जरूर मिल जाएगा।

आईफोन यूज़र्स को लुभाने के लिए सैमसंग ने इस ऐप में गैलेक्सी स्टोर ऐक्सेस करने, थीम्स बदलने और सैमसंग कैमरा ऐप एक्सप्लोर करने की सुविधा भी दी है। सैमसंग ने अपने बयान में कहा की इस से आईफोन यूज़र्स बिना फोन बदले सैमसंग गैलेक्सी का टेस्ट ले सकेंगे ।

यह भी पढ़ें : कोविड की नयी लहर के मद्देनज़र सरकार ने लगाई remdesivir के एक्सपोर्ट पर रोक

Related Articles

Back to top button