IPL
IPL

Apple iPhone: एप्पल आईफोन 13 अब शानदार Display के साथ, जानिए इसके डिस्प्ले और टेक्नोलॉजी के बारें में

कहा जा रहा है कि Apple अपने हाई एंड आईफोन 13 और तथाकथित आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स में डिस्प्ले का उपयोग कर रहा है।

नई दिल्ली: Apple iPhone 13 Leaks अगली पीढ़ी का आईफोन 13 प्रो लाइनअप पहली बार कथित तौर पर 120 हॉट्र्ज प्रोमोशन डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। एप्पलइन्साइडर के अनुसार, आईफोन के लिए कम तापमान वाले पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड ( LTPO ) डिस्प्ले दो साल तक आने की उम्मीद जताई जा रही है।

हालांकि, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डिवाइस पर पहली बार 120 हॉट्र्ड रिफ्रेश डिस्प्ले देते हुए, डिस्प्ले आखिरकार आईफोन पर आ जाएगी। उद्योग से जुड़े स्रोतों का हवाला देते हुए, आपूर्ति श्रृंखला मॉनिटर डिजीटाइम्स का दावा है कि सैमसंग और एलजी आईफोन-ओनली प्रोडक्शन लाइनों को एलटीपीओ तकनीक उत्पादन में परिवर्तित कर रहे हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह माइग्रेशन जल्द ही समाप्त हो जाएगा, जिससे दोनों को 2021 में उपयोग के लिए समय पर एप्पल को स्क्रीन उपलब्ध कराने में मदद मिलेगी।

कहा जा रहा है कि एप्पल अपने हाई एंड आईफोन 13 और तथाकथित आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स में डिस्प्ले का उपयोग कर रहा है।लोअर-एंड आईफोन 13 मॉडल के लिए डिस्प्ले पैनल ऑर्डर ओएलईडी आपूर्तिकतार्ओं एलजी डिस्प्ले और बीओई द्वारा भरे जाने की उम्मीद है।

एप्पल कथित तौर पर आईफोन 12 की रिलीज से पहले एलटीपीओ पतली-फिल्म ट्रांजिस्टर के लिए एक बैटरी-बचत तकनीक पर काम कर रहा था। यह तकनीक स्पष्ट रूप से पूरी हो गई है, क्योंकि डिजीटाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि स्क्रीन वाले डिवाइस में बिजली की खपत में 20 प्रतिशत तक की कमी देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें: Corona काल में इस अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही, जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Back to top button