Apple Watch Series 7 इस शुक्रवार को भारत में बिक्री के लिए तैयार

नई दिल्ली: Apple Watch Series 7 अब शुक्रवार से भारत में बिक्री के लिए तैयार है। बिक्री से पहले, Apple ने नवीनतम ऐप्पल वॉच की खरीद पर कैशबैक के साथ-साथ EMI विकल्पों की भी घोषणा की है।

41,900 रुपये से होगी शुरुवात

Apple वॉच सीरीज़ 7 (41 मिमी) 41,900 रुपये से शुरू होती है, लेकिन कैशबैक के बाद 38,900 रुपये में खरीदी जा सकती है और Apple Watch Series 7 (45 मिमी) 44,900 रुपये में आती है लेकिन कैशबैक के बाद 41,900 रुपये में खरीदी जा सकती है। उपभोक्ता HDFC बैंक के ऋणों पर 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ उठा सकते हैं।

कई प्रकार के मिलेंगे रंग

नई Series 7 को बिल्कुल नए हरे, नीले, मिडनाइट, स्टारलाइट और (PRODUCT) लाल रंगों में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा, स्टेनलेस स्टील के मॉडल सिल्वर, ग्रेफाइट और गोल्ड स्टेनलेस स्टील में उपलब्ध होंगे। Apple Watch Series 7 में एक री-इंजीनियर ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले है जिसमें काफी अधिक स्क्रीन क्षेत्र और पतले बॉर्डर हैं। नया माइंडफुलनेस ऐप, स्लीप रेस्पिरेटरी रेट ट्रैकिंग और ताई ची और पिलेट्स वर्कआउट प्रकार समग्र कल्याण को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं।

यह एक इलेक्ट्रिकल हार्ट सेंसर और ECG ऐप और एक ब्लड ऑक्सीजन सेंसर ऐप सहित स्वास्थ्य और कल्याण के लिए उपकरण प्रदान करना जारी रखता है। कंपनी ने दावा किया कि Apple Watch Series 7 पहली Apple Watch है जिसे धूल के प्रतिरोध के लिए IP6X सर्टिफिकेशन मिला है और यह WR50 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग बनाए रखता है।

यह 41 मिमी और 45 मिमी आकारों में उपलब्ध है और Apple Watch Series 6 की तुलना में एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे की बैटरी लाइफ और 33 प्रतिशत तेज चार्जिंग प्रदान करता है। Apple वॉच सीरीज़ 7 दो अतिरिक्त बड़े फ़ॉन्ट आकार और एक नया QWERTY कीबोर्ड प्रदान करता है जिसे क्विकपाथ के साथ टैप या स्वाइप किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: गोवा विधानसभा चुनाव में BJP पूर्ण बहुमत से जीतेगी और फिर से सरकार बनाएगी: अमित शाह

Related Articles