23 सितंबर को Apple खोलेगा अपना पहला ऑनलाइन स्टोर, ग्राहक इन सुविधाओं का ले सकते है लाभ

0

Iphone बनाने वाली कंपनी Apple भारत में तेजी के साथ अपना बिजनेस बढ़ा रही है, दुनिया का सबसे बड़ा और तेजी से उभरता हुआ डिजिटल मार्केट भारत में Apple अपना बिजनेस और मजबूत करने के लिए कई रिटेल स्टोर खोलने जा रही है, इसके लिए कंपनी के CEO टिमोथी डोनाल्ड कुक (Timothy Donald Cook) ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया। अमेरिकन टेक कंपनी Apple ने 23 सितंबर से भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर खोलने जा रहा रहा है।

कंपनी ने बताया कि एक्स्क्लूसिव ऑनलाइन स्टोर सेग्राहक सीधे ऐपल के प्रोडक्ट्स ख़रीद सकते हैं और यहां पर उनको सर्विस सेंटर की भी सुविधा मिलेगा। Apple के ऑनलाइन स्टोर से ग्राहक प्रोडक्ट के बारे में जाकारी हिंदी और इंग्लिश दोनों में कर सकते है। Apple भारत में पहली बार अपना स्टोर खोल रहा है, अभी तक apple के प्रोडक्ट्स या तो ऑथराइज्ड स्टोरेज पर मिलते थे, या तो ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिलते थे। भारत में अभी तक कोई फ़िज़िकल ऐपल स्टोर नहीं था और ना की Apple खुद से अपना ऑनलाइन प्रोडक्ट बेचता था।

.RED or dead? Apple's best and worst PRODUCT(RED) devices | Cult of Mac

जाने इसके क्या फायदे होंगे

Apple अपने ऑनलाइन स्टोर पर कई तरह के ऑफर भी देगा जैसे स्टूडेंट्स मैक या आईपैड स्पेशल कीं खरीद पर ऑफर मिल सकता है। इसके आलावा AppleCare+ और ऐक्सेसरीज पर डिस्काउंट कंपनी देने पर विचार कर रही है। ऐपल के प्रोडक्ट्स पर आप अपना नाम, टेक्स्ट, इमोजी इत्यादि लिखवा सकते हैं। इसमें हिंदी, इंग्लिश, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मराठी, तमिल और तेलुगु भाषाओं का प्रिंट हो सकता है। यह प्रिंट AirPods पर करा सकते है, जबकि ऐपल पेंसिल और आईपैड पर सिर्फ इंग्लिश में लिखवा सकते है। त्योहारों के समय कंपनी सिग्नेचर गिफ़्ट रैप और भी बहुत सारे ऑफर दे सकती है।

शेयर करें