श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की मिली मंजूरी, बोनी समेत वापस आएगा पूरा परिवार

0

मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की मौत शनिवार रात दुबई में हुई। पहले उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ है वो दिल दहला देने वाला है। इसलिए श्रीदेवी का पार्थिव शरीर का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं हो सका है। लेकिन अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। शरीर पर लेप लगाने का कार्य भी शुरु हो गया है।

ये भी पढ़ें : 54 साल की उम्र में 20 साल की दिखने वाली श्रीदेवी ने करवाई थीं 29 सर्जरी

श्रीदेवी की मौत

 

श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई है। इसके अलावा उनके ब्लड में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गई है। इस खुलासे से बाद से इस केस में एक नया मोड आ गया है, जिसके बाद दुबई पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछताछ की है, इसके अलावा श्रीदेवी की कॉल डीटेल्स भी खंगाली जा रही है। पुलिस ने होटल का वो कमरा सील कर दिया है जिसमें श्रीदेवी की मौत हुई थी। जिस दौरान उनकी मौत हुई उस वक्त होटल के कमरे में सिर्फ बोनी कपूर ही मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : मौत से पहले दुबई के होटल में श्रीदेवी के वो आखिरी लम्हे, जानिए क्या हुआ उस रात

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाने का ये है पूरा प्रोसेस

शव पर लेप लगाने का काम शुरू होगा। लेप लगाने में कम से कम डेढ़ घंटा लगता है। लेप समेत बाकी काम पूरे होने में 4 घंटे लगेंगे दुबई से पार्थिव शरीर भारत आने में 4 घंटे लगेंगे। उम्मीद है आज रात तक श्रीदेवी की बॉडी मुंबई आ जाएगी। लेकिन अब अंतिम संस्कार रात में होगा या अगले दिन इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है।

ये भी पढ़ें : जाते जाते गूगल क्वींन बन गईं श्रीदेवी, करोड़ो लोगों ने किया सर्च

उधर मुंबई में श्रीदेवी के घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है, बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर श्रीदेवी के फैंस तक सब उनके अंतिम दर्शन का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, श्रीदेवी एक फैमिली फंक्शन को अटेंड करने दुबई गई थीं। फंक्शन के बाद उनका पूरा परिवार मुंबई वापस लौट आया था लेकिन वो वहां कुछ दिन और रुकना चाहती थीं। जिस दिन उनकी मौत हुई उस दिन बोनी कपूर उन्हें सरप्राइज़ देने दुबई आए थे।

loading...
शेयर करें