क्या ‘ये है मोहब्बतें’ के ऑनस्क्रीन ‘भाई-बहन’ कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट?

मुंबई। छोटे पर्दे के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला के बच्चो के आपस में डेट करने की खबरे हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ में आदित्य और रूही के किरदार में नजर आने वाले अभिषेक वर्मा और अदिति भाटिया के अफेयर की खबरें जोरो पर हैं लेकिन बता दे सीरियल में भाई-बहन बने इन स्टारों ने मीडिया के सामने अपनी अफेयर की खबरों को कभी स्वीकारा नहीं है.

आम जिन्दगी में भी ऐसा होता हैं कि किसी के साथ रहने पर उससे टच हो ही जाता हैं। ऐसा ही कुछ होता हैं इन एक्टर्स के साथ। सेट पर घंटों एक साथ काम करते-करते कई बार सेलिब्रिटी कपल असल जिंदगी में भी एक-दूसरे को डेट करने लगते हैं। एक-दूसरे के साथ सालों तक बिजी शेड्यूल में काम करते रहने से ये कब एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं, इन्हें खुद भी नहीं पता चलता है। शो के रोमांटिक सीन शूट करते-करते ये रील से रियल वर्ल्ड में भी रोमांस करने लगते हैं।

https://www.instagram.com/p/Bl0ZR8ZAK1c/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

ऐसी अटकलें चल रही थीं कि अदिति अपने को-एक्टर अभिषेक वर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, दोनों ने हमेशा अपनी नजदीकियों को नकारा है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘सवाल पूछो’ फीचर की वजह से अदिति ने अपने फैंस के सवाल का जवाब दिया है। इस सवाल में अदिति के फैंस ने उनसे पूछा कि क्या आप रिलेशनशिप में हैं?

फैन के इस सवाल पर अदिति ने अपनी उसी बात को दोहराया। उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा, ”भगवान का शुक्र है कि मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं।”

Related Articles