BSNL के इन नए प्लानों से क्या जियों और एयरटेल को नुकसान होने वाला है?

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में जैसे होड़ सी मच गई है. पहले जहां एयरटेल (Airtel) और जियो (Jio) ने अपने आकर्षक डाटा और कालिंग प्लान्स से ग्राहकों को अपनी और खींचा. तो अब वहीँ देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी पूरी तैयारी के साथ इस होड़ में शामिल हो गई है. बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए बेहद ही सस्ते प्लान्स लेकर आई है. बीएसएनएल ने अपने सबसे सस्ते प्लान की कीमत 16 रुपये तय की है.

बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान्स भी पेश कर रही है. डेटा खत्म होने के बाद इन प्लांस से काफी मदद मिलती है.

छोटा पैक बड़ा धमाका

आजकल की लाइफ में सोशल मीडिया पर लोग घंटों अपना वक़्त बिताते है. ऐसे में डाटा भी बहुत जल्द खत्म हो जाता है. ऐसे में बीएसएनएल (BSNL) 16 रुपये के प्लान में अपने ग्राहकों को एक दिन की वैधता के साथ 2GB डाटा उपलब्ध करा रहा है. इस प्लान को ग्राहक अपने डेली डाटा के समाप्त होने पर ले सकता है. इसे यूजर्स दूसरे प्लान के साथ एक्टिवेट करवा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में फिर खुलेंगे विश्वविद्यालय और महाविद्यालय, इन नियमों का करना होगा पालन

डाटा की समस्या से मिलेगी राहत

आपको कुछ ज्यादा ही डाटा की जरूरत पड़ती हो तो आपको बीएसएनएल के इस 57 रुपये के प्लान के बारे में जरूर जान लेना चाहिए. बीएसएनएल (BSNL) अपने 57 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 10 दिन की वैधता के साथ 10GB डाटा ऑफर किया है.

BSNL के इस प्लान में है कुछ खास

अगर आप इन दो प्लांस के बारे में जानकर बहुत खुश हो रहे है तो जरा इस प्लान पर भी ध्यान दीजिये. इसे जानने के बाद आप और खुश  हो जायेंगे. BSNL ने 98 रुपये का प्लान भी दिया है. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 22 दिन की होगी. इसके साथ ही यूजर्स को EroS Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: आचार्य स्वामी विवेकानन्द: शनिवार का दिन इन राशियों के लिए है खास, सभी कार्य होंगे पूरे

Related Articles

Back to top button