लेने जा रहे हैं महंगा मोबाइल? तो अब खरीदि‍एगा मत, यहां से ले लीजिए किराए पर

0

मोबाइलनई दिल्ली। अगर आपको आईफोन, गैलेक्सी एस-9, गूगल पिक्सल जैसे मंहगे मोबाइल इस्तेमाल करने का शौक है तो ये मौका आपके लिए है। अक्सर ये मोबाइल इस्तेमाल के नज़रिए से तो बेहतर विकल्प हो सकते हैं लेकिन बजट के नज़रिए से ये काफी भयानक नज़र आते हैं। एक बाइक की कीमत में आने वाले ये मोबाइल फोन अब इस्तेमाल के लिए आपको खरीदने की ज़रूरत नहीं है। एक कंपनी अब ये मोबाइल फोन किराए पर दे रही है।

दरअसल Rentmojo नाम की एक वेबसाइट है जो मंहगे मोबाइल फोन किराए पर दे रही है। इनमें आईफोन X, गूगल पिक्सल 2 और सैमसंग गैलेक्सी एस-9 जैसे फोन शामिल हैं। आपको बता दें कि इन मोबाइलों को हर महीने एक निश्चित किराए पर लिया जा सकता है। एक राशि रिफंडेबल सिक्यूरिटी के रूप में भी जमा करनी होती है। जब आप फोन वापस करेंगे तो ये सिक्यूरिटी डिपॉजिट वापस हो जाएगी।

Rentmojo पर एप्पल का आईफोन X हर महीने 4449 रुपए में 12 महीने या 18 महीने के लिए मिल जाएगा। 6 महीने के लिए किराया 9299 रुपए होगा। 9998 रुपए सिक्यूरिटी मनी के रूप में कराने होंगे। 18 महीने बाद अगर आप कंपनी को 30 हजार 91 रुपए और दे देंगे, तो ये फोन आपका हो जाएगा। बता दें कि आईफोन X की कीमत 92 हजार रुपए से शुरू होती है।

loading...
शेयर करें