अरिजीत सिंह ने एक साथ खरीद लिए चार फ्लैट, जानें पूरे फ्लोर की कितनी है कीमत

आए दिन आने वाली फिल्मों में कुछ ही फिल्म ऐसे होंगे जिसमें अरिजीत ने अपनी आवाज न दी हो. फैंस के बीच में अरिजीत के गानों का ऐसा क्रेज है कि जब भी कहीं अरिजीत कॉन्सर्ट करते हैं तो वो हाउसफुल ही रहता है. इतनी सफलता के बाद भी अरिजीत काफी सरल और सादें जीवन व्यतित करते हैं और अकसर कैमरे से दूरी बनाए रखते हैं.

अरिजीत की आवाज में ही ऐसा जादू है कि लोग उनका गाना एक बार सुन ले तो दुबारा सुनें बिना रह नहीं पाते हैं. आज लोगों का प्यार ही है की हर बड़ा फिल्म निर्माता-निर्देशक यहां तक कि फिल्म में काम करने वाले भी अरिजीत की आवाज अपने फिल्मों में देने के लिए बेताब हैं.

जिस वजह से आज एक फ्लैट खरीदने के लिए घर से निकलने वाले अरिजीत ने एक साथ चार फ्लैट ही खरीद डाली, जिनकी कीमत करोड़ो में है. अरिजीत सिंह ने हाल ही में मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक साथ 4 फ्लैट खरीदे हैं. मुंबई का वर्सोवा इलाका पॉश इलाकों में से एक है, जहां पर सात बंगला में सविता को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में अरिजीत ने चारों फ्लैट खरीदे हैं. ये चारों फ्लैट छठी फ्लोर पर है.

अरिजीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में आए सिंगिंग रिएलिटी शो ‘फेम गुरुकुल’ से की थी. और इसी शो के दौरान फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की नजर अरिजीत पर पड़ी और उन्होंने अपनी फिल्म ‘सावरिया’ में ‘यूं शबनमी’ गाने का मौका दिया. इसके बाद मर्डर 2 के गानों से अरिजीत ने बॉलीवुड में एंट्री की और अपने गानों से ऐसा जादू चलाया कि आज तक अरिजीत लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. हिंदी के अलावा अरिजीत ने तेलुगु भाषा के भी गाने गाए.

Related Articles