गिले -शिकवे भुलाकर पिता का साथ देने दुबई पहुंचे अर्जुन कपूर

0

मुंबई। हाल ही में दुनियो को बॉलीवुड की एक खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी ने अलविदा कह दिया है। उनकी मौत के बाद पूरा बॉलीवुड सदमें में हैं। 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने वाली श्रीदेवी के बारे में कहा जाता है कि वह खल कर जिन्दगी जीने में विश्वास रखती थीं। ऐसी मुश्किल घड़ी अपने पिता का साथ देने अभिनेता अर्जुन कपूर भी दुबई पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की मिली मंजूरी, बोनी समेत वापस आएगा पूरा परिवार

हालांकि अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं। बताया जाता है कि उन्होंने श्रीदेवी से दूसरी शादी करी थी। कुछ सालों पहले जब अर्जुन कपूर की मां का निधन हुआ था उस दौरान श्रीदेवी वहां नहीं शामिल हुई थी। कहा जाता है कि अर्जुन कपूर निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं, जिस वक्त मोना और बोनी का तलाक हुआ था, उस वक्त अर्जुन की उम्र 11 साल की थी। अर्जुन और श्रीदेवी में कभी भी प्रेम का रिश्ता नहीं रहा हालांकि अर्जुन अपने पापा के काफी करीब माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: अपने पीछे करोड़ो की संपत्ति छोड़ गईं श्रीदेवी, ऐसी थी लाइफस्टाइल

खबर है कि पिछले 17- 18 घंटे से चल रही पूछताछ से बोनी कपूर बहुत घबरा गए हैं। इससे पहले ही श्रीदेवी की मौत से वह टूट चुके थे। ऐसे में उनका साथ देने उनके बेटे अर्जुन कपूर भी दुबई पहुंच चुके हैं।

बता देंं शनिवार की रात दुबई के होटल जुमेराह अमीरात टावर्स में श्रीदेवी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। जिसे बाद से उनकी मौत का राज गहराता जा रहा है। मीडिया हर घंटे उनकी मौत से जुड़े नए खुलासे कर रहा है। बात कार्डिएक अरेस्ट से शुरू होकर शराब पीने और बाथटब में डूबने तक पहुंच गई है। दुबई पुलिस के बयान मुताबिक, “श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी और बाथरूम में अनकंट्रोल होकर बाथटब में गिर गई और जहां उनकी मौत हो गई।”

loading...
शेयर करें