IPL
IPL

Janhvi Kapoor के जन्मदिन पर Arjun kapoor ने दिया ये स्पेशल गिफ्ट

जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) का जन्मदिन हाल ही में अभी बीता है। जिसमें सबसे खास गिफ्ट Arjun kapoor ने दिया

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) का जन्मदिन हाल ही में अभी बीता है, इस मौके पर मौके पर परिवार, फैंस और दोस्तों ने उन्हें खूब सारी बधाई दी, लेकिन सबसे खास बधाई अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने दी। अर्जुन ने जाह्नवी के साथ फोटो शेयर कर उनके लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा। अर्जुन ने लिखा, हैप्पी बर्थडे जाह्नवी कपूर।

Arjun kapoor ने किया ये वादा

मैं तुम्हें ज्यादा वादा नहीं कर सकता, लेकिन इस फोटो की तरह मेरा सपोर्ट हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा। ऐसे ही हमेशा तुम्हारा हाथ पकड़कर रखूंगा जिस भी रास्ते तुम जाओगी।अर्जुन (Arjun kapoor) के इस पोस्ट से ना सिर्फ जाह्नवी बल्कि फैंस को भी इमोशनल कर दिया। सौतेले भाई होने के और पहले के गिले शिकवे भूला कर अर्जुन ने जिस तरह जाह्नवी का ध्यान रखा है वो वाकई काबिले तारीफ है।

अर्जुन हर मुसीबत में जाह्नवी के साथ खड़े रहते हैं। श्रीदेवी के जाने के बाद तो वह जाह्नवी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं। अगर कोई भी जाह्नवी को लेकर कुछ नेगेटिव कह देता है तो अर्जुन उसकी क्लास लगा देते हैं।

यह भी पढ़े

वैसे सिर्फ अर्जुन ही नहीं बल्कि अर्जुन की बहन अंशुला कपूर भी जाह्नवी और खुशी का पूरा ध्यान रखते हैं। एक बड़े भाई-बहन की तरह वे दोनों बहनों की केयर करते हैं और उनके साथ खूब मस्ती भी करते हैं।

Related Articles

Back to top button