अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में अपने छह साल पूरे होने पर दिया भावुक संदेश

मुंबई। बॉलीवुड में अभिनेता अर्जुन कपूर के आज छह साल पूरे हो गए हैं। अर्जुन ने ‘इशकजादे’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘की एंड का’ जैसी फिल्मों से सफलता प्राप्त की हैं। उनका मानना हैं कि वे अपने सफर के बारे में कुछ भी नहीं बदलना चाहेंगे। अर्जुन ने शुक्रवार को एक भावुक संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को पिछले छह सालों से लगातार पसंद करने, प्यार देने के लिए शुक्रिया जताया है।

अर्जुन कपूर

अर्जुन ने लिखा, “आज मैं बेहद खास महसूस कर रहा हूं और मेरे पास कुछ नहीं है, सिवाय इस यूनिवर्स, मेरे प्यारे प्रशंसकों के प्रति आभार जताने के, जो छह सालों से बेशर्त मेरे साथ हैं। मेरा ध्यान रखने, मुझे सुरक्षित महसूस कराने, सफलता व असफलता के सफर में मेरा साथ देने के लिए आपका शुक्रिया। यह एक खास सफर रहा है और मैं जब पीछे मुड़कर अपने सफर को देखता हूं, तो मैं इस में से एक भी चीज नहीं बदलना चाहूंगा।”

उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव भरा सफर उनके लिए शिक्षाप्रद अनुभव रहा। अर्जुन (32) ने साल 2012 में फिल्म ‘इशकजादे’ से आगाज किया था। उन्होंने कहा, “11 मई मेरे जीवन का हमेशा सबसे यादगार दिन रहेगा और आज कुछ ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं आपको मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक के बारे में बताने जा रहा हूं।”

अर्जुन ने राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनने जा रही अपनी अगली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ की घोषणा की, जो 24 मई 2019 को रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि इसकी कहानी शानदार है, जिसने उनके दिल में एक खास जगह बना ली है। अर्जुन की झोली में तीन और फिल्में- ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘पानीपत’ भी हैं।

Related Articles