अर्जुन कपूर को गे मानते थे उनके पापा, ये थीं बड़ी वजहें

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। अक्सर वो अनिल कूपर के साथ फिल्म को प्रमोट करते हुए स्पॉट किये जाते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर के बारे में ऐसी बात सामने आई है जिसने सबको हैरान कर के रख दिया।

यहां भी पढ़ें : अब तक नहीं देखा होगा सलमान का इतना बड़ा फैन, किया…

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने बताया- पापा को लगता था मैं गे हूं

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने बताया- जब मैं 20 साल का था तब मेरे पास मेरी कार नहीं थी जिसकी वजह से मैं अपने पापा बोनी कपूर की मर्सडीज लेकर घूमता था। अक्सर मैं अपने 3-4 फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करने के लिए पापा की मर्सडीज ले जाता था। कई बार तो डेड की मर्सडीज की वजह से मुझे नाइट क्लब में आराम से एंट्री भी मिल जाती थी। अर्जुन ने ये भी बताया कि एक बार तो ऐसा हुआ जब मैं पापा से कार मांगने गया तो वो मुझसे पूछने लगे कि क्या तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है, इस पर मैंने उन्हें मना कर दिया। लेकिन जब फिर से पापा ने पूछा तो मैंने कहा, ‘नहीं मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। मैं अपने 3-4 फ्रेंड्स के साथ नाइट क्लब में जाता हूं।’

इसके बाद इंटरव्यू देते हुए अर्जुन कपूर ने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर वहां बैठे सभी लोग हैरान रह गए। उन्होंने कहा, मेरी ये बात सुनकर पापा एकदम चौंक गए और उन्होंने ने मुझसे ऐसा सवाल कर दिया जिसकी मैंने कभी कल्पना तक नहीं की थी। पापा ने मुझसे पूछा जब तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो क्या तुम गे हो? इन सारी बातों को बताते समय अर्जुन ने ये भी कहा कि आज भी मै जब अकेले मैं बैठता हूं तो इस बात को सोच मुझे हंसी आ जाती है।

Edited by : Deepshikha Jaiswal

loading...
शेयर करें