मोहित सूरी फिल्म ‘एक विलेन 2’ में आदित्य के जगह नज़र आएंगे अर्जुन कपूर

मुंबई: जल्द ही मोहित सूरी और एकता कपूर अब एक विलेन का दूसरा भाग एक विलन 2 बनाने जा रहे है। लेकिन अभिनेता आदित्य राय कपूर ने इस फिल्म को छोड़ कर सभी को चौंका दिया क्योंकि सभी जानते है की मोहित और आदित्य ने कई फिल्में साथ में की है।
अब एक्टर अर्जुन कपूर उस रोल में नज़र आने वाले है जिसमे आदित्य दिखाई देने वाले थे| हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ अर्जुन कपूर की फिल्म में एंट्री हो चुकी है और वे जॉन अब्राहम से ‍एक विलेन 2 में टक्कर लेते दिख रहे है।
वैसे भी अर्जुन को इस समय फिल्मों की बहुत जरूरत है क्योंकि बोनी कपूर के बेटे की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अची नहीं चली। मोहित और अर्जुन भी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में साथ काम कर चुके हैं इसलिए दोनों एक-दूसरे को अच्‍छी तरह से जानते हैं।
आपको बता दें की एक विलेन 2014 में रिलीज हुई थी। रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसमें अभिनय के हुनर दिखाए थे।
म्यूजिक भी सुपरहिट रहा था और इसकी वजह से फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबर कर ट्रेड पंडित को हैरान कर दिया था। अब देखना ये है कि क्या जॉन-अर्जुन भी सिद्धार्थ-रितेश की तरह जादू पैदा कर पाते हैं। एक विलेन 2 में दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी।

Related Articles