अर्जुन रामपाल और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते में आई खटास, होंगे अलग, खुद किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं, वजह प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। एक्टर अर्जुन रामपाल 20 साल से अपनी पत्नी मेहर और दो बेटियां महिका और माहिर के साथ थे, लेकिन अब दोनों ने अपने इस पुराने रिश्ते को तोड़ने का फैसला ले लिया है। इनके रिश्तों के टूटने की वजह हृतिक रौशन की एक्स वाइफ सुजैन को ठहराया जा रहा है।

काफी सालों से मेहर जेसिया और अर्जुन के रिश्तों के बीच अनबन चल रही थी, हालत और बिगड़ते गए और इनसब से तंग आकर आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला ले ही लिया है।

पिछले कई दिनों से खबरें आईं थी कि रिश्तों में आई कड़वाहट की वजह से अर्जुन अपना घर छोड़कर भी जा चुके हैं।

दोनों ने शादी को खत्म करने का फैसला सुनाते हुए बयान दिया है कि 20 सालों के इस खूबसूरत सफर को खत्‍म करने का वक्‍त है। हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और जब एक दूसरे को जरूरत होगी तो साथ भी देंगे। अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी।

सुजैन, अर्जुन और मेहर पहले बहुत अच्छे दोस्त थे। कहा जाता है कि सुजैन और अर्जुन के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं, जिसके बाद अर्जुन और मेहर के रिश्ते में दरार आई।

बता दें, ली बॉलीवुड स्टार हृतिक रौशन और सुजैन ने भी अपने रिश्ते को तोड़ दिया और और अलग हो गए हैं, लेकिन फिर भी कई बार इन्हें बच्चों के साथ स्पॉट किया गया है। दोनों अलग होने के बाद भी कई बार साथ नज़र आयें हैं।

 

Related Articles