6 महीने के बेटे को अर्जुन रामपाल ने सिखाया गिटार, तस्वीर हुई वायरल

0

बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल अपने लिटिल चैंप अरिक के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. अर्जुन की बेटे संग क्यूट तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने पिछले साल 18 जुलाई को बेटे अरिक को जन्म दिया था. बेटे के जन्म का कपल ने ग्रैंड सेलिब्रेशन किया था.

अर्जुन की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने लिटिल स्टार अरिक और अर्जुन की एक बेहद अडोरेबल फोटो शेयर की है. फोटो में अर्जुन अपने नन्हे बेटे के लिए गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं अरिक अपने डैडी को गिटार बजाते हुए काफी ध्यान से देख रहे हैं. फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि अर्जुन अपने नन्हे से बेट को गिटार बजाना सिखा रहे हैं. ग्रैब्रिएला से पहले अर्जुन ने अपने बेटे संग एक क्यूट फोटो शेयर की थी. फोटो में अर्जुन अपने बेटे को गोद में उठाए हुए हैं और उनके बेटे डैडी के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

फैन्स को बेटे अरिक संग अर्जुन की दोनों ही तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं. फैन्स कमेंट बॉक्स में फादर- सन की जोड़ी की खूब तारीफें कर रहे हैं. अर्जुन और गैब्रिएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी.

loading...
शेयर करें