IPL नीलामी से पहले Arjun Tendulkar ने अपनी ओर खींचा फ्रेंचाइजियों का मन, जानिये क्यों?

मुंबई: पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ( Arjun Tendulkar ) को IPL 2021 की नीलामी में चुन लिया गया है। नीलामी से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने तूफानी पारी खेलते हुए सभी फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है। अर्जुन ने 31 गेंदों पर नाबाद 77 रनों की पारी खेली।

अर्जुन ने दिखाया दम

अर्जुन तेंदुलकर ( Arjun Tendulkar ) ने मुंबई में 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-ए के दूसरे दौर के मैच में 31 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया। अर्जुन ने 41 रन देकर 3 विकेट लेकर नीलामी से पहले अपना दम दिखा दिया है।

एक ओवर में जड़े पांच छक्के

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन पुछले कुछ मुकाबलों में खास नहीं रहा है। लेकिन उन्होंने पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में जो कर दिखाया इससे उनकी नीलामी में डिमांड और बढ़ गई है। दरअसल अर्जुन ने एक ही ओवर में पांच छक्के जड़कर तूफानी पारी खेली है। अर्जुन ने 31 बॉलों पर 5 चौके और 8 छक्कों की मदद से 77 रन बनाए। साथ ही 41 रन देकर 3 विकेट भी झटके। उनके प्रदर्शन की बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ( MIG Cricket Club ) ने इस्लाम जिमखाना को 194 रन से करारी शिकस्त दी।

यह भी पढ़ें: सिक्सर किंग्स Yuvraj Singh की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले में दर्ज हुआ केस

Related Articles

Back to top button