जूनियर तेंदुलकर ने महिला टीम को करवाया नेट प्रैक्टिस, वीडियो वायरल

0

नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम रविवार यानी आज मेजबान टीम इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स मैदान पर अपना फाइनल मैच खेलने जा रही है। इसके लिए भारतीय टीम ने खूब प्रैक्टिस की है। यही कारण है कि भारतीय पुरुष टीम के दिग्गज खिलाड़ी व मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ‘मिताली सेना’ को फाइनल मैच के लिए नेट कराते नजर आये।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम बिल्कुल तैयार

जब जूनियर तेंदुलकर महिलाओं के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे तब इस बात ने मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों का ध्यान खींचा। यही वजह है कि अर्जुन की एक विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में अर्जुन टीम की बल्लेबाज वेदा कृष्णामूर्ति को गेंद फेंकते नजर आ रहे हैं।

बताते चलें, इन दोनों का ये वीडियो ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार मेलिंडा फेरेल ने ट्विटर पर शेयर किया है। तभी से अर्जुन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वैसे आज का मैच भारतीयों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। ऐसा इसलिए है क्योंकि भारतीय टीम 12 साल महिला विश्व कप का फाइनल मैच खेल रही है। वहीं, टीम का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड से है।

इस मैच से दोनों देशों के फैन्स को बहुत उम्मीदे हैं। वहीं, भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए BCCI ने टीम की सभी खिलाड़ियों को इनाम देने की घोषणा की है। बोर्ड सभी खिलाड़ियों को 50-50 लाख रुपए इनाम में देने वाला है।

loading...
शेयर करें