जाह्नवी पर भद्दा कमेंट करने वालों पर भड़के अर्जुन, गुस्से में बोले- F**k u man

मुंबई। श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर उनकी दोनों बटियों और अपनी सौतेली बहनों के बेहद करीब आ गए हैं। इतने सालों में आज तक अर्जुन ने खुशी और जाह्नवी से कभी बात भी नहीं थी लेकिन अब दोनों भाई-बहन एक दूसरे के बिना रह ही नहीं पाते। हाल ही में जाह्नवी की ड्रेस को लेकर मीडिया द्वारा भद्दा कमेंट किए जाने पर अर्जुन ने उन्हें जमकर भटकार लगाई है।

अर्जुन कपूर

दरअसल, हाल ही में जाह्नवी भाई से मिलने उनके घर पहुंची थीं। उस दौरान जाह्नवी ने डीप नेक फ्लोरल गाउन पहना था  जिसके बैक से उनके गारमेंट फ्लॉन्ट हो रहे थे। ऐसे में एक वेबसाइट ने लिखा कि जाह्नवी अर्जुन से हुई मुलाकात के वक्त काफी सेक्सी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। जिससे उनके अंदर के सारे गार्मेंट लिख रहे थे।

बहन के बारे में आई इस खबर को पढ़कर अर्जुन काफी भड़क गए उन्होंने इस खबर की कटिंग पोस्ट कर उस वेबसाइट को जमकर लथाड़ लगाई। उन्होंने गुस्से में लिखा, “U know what F**k u man f**k As a Website.”

अर्जुन कपूर

अर्जुन यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा, “एक वेबसाइट के तौर पर इस तरह की बात को लाइलाइट करना और लोगों के ध्यान में लाना बहुत की शर्मनाक है। ये भी शर्मनाम है कि तुम्हारी आंखे ये सब चीजें सर्च करती हैं। क्या इस तरह हमारा देख यंग महिलाओं को देखता है?”

बता दें, जाह्नवी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं वहीं अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे हैं।

Related Articles