अरमान मलिक ने 26th Birthday पर लॉन्च किया Merchandising, फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट

मशहूर सिंगर अरमान मलिक आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए मर्केडाइज लॉन्च किया है

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए मर्केडाइज (Merchandise) लॉन्च किया है। अरमान ने बताया कि पहली आधिकारिक AM मर्केडाइज लाइन अपने प्रशंसकों के साथ अधिक व्यक्तिगत और संबंधित संबंध को सक्षम करने की इच्छा से पैदा हुई।

AM मर्च लाइन

बुद्धू सा मन, वजह तुम हो और सब तेरा जैसे गाने गा चुके अरमान ने कहा, मैंने हमेशा माना है कि रिश्ते दोतरफा होते हैं। यहां तक कि जब मेरे प्रशंसकों की बात आती है, मैं उनके लिए गाना पसंद करता हूं उनके साथ। यह उनकी ऊर्जा और उत्साह है जो मुझे शो में बढ़ावा देती है और मुझे सामाजिक पर प्रचारित करता है जो मुझे रोजाना प्रयास करने और खुद को बेहतर बनाने में मदद करता है।

Armaan Malik launches merchandise on 26th birthday

उन्होंने कहा पहली आधिकारिक AM मर्च लाइन इस इच्छा से पैदा हुई थी।  एक मूर्त रूप में मेरे प्रशंसकों के साथ एक व्यक्तिगत, संबंधित संबंध को और अधिक सक्षम करने के लिए कि वे हमारे द्वारा जीते और हारे हुए पलों की महिमा का आनंद एक साथ उठा सकें। हमारे द्वारा साझा किए जाने वाले आकस्मिक, आरामदायक, मुक्त-प्रवाह वाले तालमेल को पकड़ने के लिए डिजाइन और सौंदर्य को ध्यान से चुना गया है। उनके मर्केडाइज में ग्राफिक टी-शर्ट, स्वेटशर्ट और मास्क शामिल है।

अरमान मलिक भारतीय गायक, गीतकार, रिकॉर्ड निर्माता, वॉयस-ओवर, कलाकार और अभिनेता हैं। उन्हें हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, तमिल, गुजराती, पंजाबी, उर्दू, मलयालम सहित कई भाषाओं में गायन के लिए जाना जाता है। अरमान मलिक को ‘रोमांस के राजकुमार’ (Prince of romance) के रूप में भी जाना जाता है।

यह भी पढ़ेप्रड्यूसर ने बताया Amazon Prime की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘Mirzapur 3’ कब होगी रिलीज

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles