अरमान रलहान ने किया लोगो को Motivate, शेयर किया शानदार Workout Video

युवा अभिनेता अरमान रलहान लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स को फिटनेस की प्रेरणा दे रहे हैं। इस सोमवार की सुबह अरमान ने आप सभी लोगों को कुछ प्रेरणा देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है ।

मुंबई: अरमान रलहान जो हाल ही में अजीब दास्तां में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोरा था। वे सोशल मीडिया पर काफी हॉट प्रॉपर्टी बन रहे हैं। युवा अभिनेता लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स को फिटनेस की प्रेरणा दे रहे हैं। इस सोमवार की सुबह अरमान ने आप सभी लोगों को कुछ प्रेरणा देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है ।

अरमान रहलान वेट ट्रेनिंग, कार्डियोवस्कुलर एक्सरसाइज और ऑन-फील्ड स्पोर्ट्स के मिश्रण का अभ्यास करते रहे हैं। वह वर्कआउट के वीडियो शेयर करते रहे हैं, और उन्हें अपनी ऑल-स्टार्स टीम के साथ फुटबॉल के मैदान पर बार-बार स्पॉट किया गया है। तो, यहां आपके मंडे ब्लूज़ को दूर करने और अभी जिम जाने के लिए यह कुछ प्रेरणादायक हो सकता है। अरमान रहलान अपने शानदार लुक्स और शानदार फिज़िक्स के साथ निश्चित रूप से उनपर सबकी नजरें टिकी हुई है। अरमान रहलान अपने शानदार लुक्स और शानदार फिज़िक्स के साथ निश्चित रूप से उनपर सबकी नजरें टिकी हुई है।

अरमान के वर्कफ्रंट की बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरमान करण जौहर की फिल्म अजीब दास्तान्स नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम हो रही हैं। अजीब दास्तान्स में 4 शॉर्ट फिल्म्स दिखाई गई हैं। इसमें कई पॉपुलर चेहरे जैसे फातिमा सना शेख,जयदीप अहलावत, नुसरत भरुचा, शेफाली शाह, कोंकण सेन और अदिति राव हैदरी हैं। इन्हीं सब के बीच अरमान रहमान ने काम कर के अपना नाम बनाया हैं।

अरमान शॉर्ट फिल्म मजनू में भी दिखे हैं। वो फातिमा और जयदीप लीड रोल में हैं। अरमान ने राजकुमार नाम के लड़के का कैरेक्टर प्ले किया है। उनका किरदार काफी अहम है। फातिमा संग रोमांस करने से लेकर जयदीप की नौकरी करने तक पूरी फिल्म में वो छाए रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में COVID-19 के 32,906 नए मामले, जानिए राज्य में आंकड़े

यह भी पढ़ें: 2029 में भारतीय गणराज्य का क्या होगा भविष्य? मुश्किल हालातों से निकलकर कौन बनेगा PM?

Related Articles