अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने वापस ली शिकायत, पीटने का लगाया था आरोप

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली पर पिछले दिनों उनकी लिव इन पार्टनर और गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया था जिसके बाद अरमान कई दिनों से फरार थे।

नीरू रंधावा ने पुलिस थाने में अरमान के खि‍लाफ शिकायत की थी जिसके तहत बीते मंगलवार को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया लेकिन अब खबर आ रही हैं कि अरमान की गिरफ्तारी के 20 घंटे के अंदर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली। अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर केस सेटल कर लिया गया है।

इस सुनवाई के दौरान नीरू रंधावा कोर्ट में मौजूद थीं।अरमान के वकील का कहना था कि अब उनके मुवक्किल को हिरासत में रखने का कोई मतलब नहीं है।नीरू ने सांताक्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया था। पिछले रविवार को पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए भी गई थी, लेकिन अरमान वहां मौजूद नहीं थे।

बता दे अरमान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी।

Related Articles