गाजियाबाद: BJP विधायक पर जानलेवा हमला, गाड़ी पर अन्धाधुन्ध फायरिंग

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला हुआ है। दो बाइकों सवार हो कर आए बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर अन्धाधुन्ध फायरिंग की।वहीं  उनके सुरक्षा गार्डों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें पुलिस चौकी तक सुरक्षित पहुंचाकर उनकी जान बचाई।’

नंदकिशोर गुर्जर

यह हमला फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर हिंडन नदी के पुल के पास हुआ। विधायक मवाना मेरठ में संघ की बैठक से वापस अपने गनौली गांव लौट रहे थे।इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ब्जेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर मवाना में हुए आरएसएस की बैठक में हिस्सा लेकर रविवार रात को अपने घर लौट रहे तभी हमलावरों उनपर हमला बोल दिया।

बीजेपी विधायक का कहना है कि दो बाइक पर चार हमलावर थे। उन्होंने उनकी गाड़ी को सामने से आते देख दोनों साइड से फायरिंग शुरू कर दी। हमले के दौरान विधायक ने सिर नीचे कर लिया जिसकी वजह से उनकी जान बची। वहीं उनके सुरक्षकर्मियों ने भी मोर्चा सम्भाल लिया उन्हें पुलिस चौकी तक पहुँचाया। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही गुर्जर ने अपनी जान का खतरा बताते हुए अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन उन्हें समुचित सुरक्षा नहीं मुहैया कराई गई।

वहीं इस हमले के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस ने कई टीमें बनई हैं और सर्च अभियान कर रही है।

 

Related Articles