जम्मू कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के कई आतंकी हुए ढेर

मुठभेड़ आज सुबह शुरू हुई जिसमे सेना ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया था लेकिन इसके बाद भी सेना ने ऑपरेशन जारी रखा और थोड़ी देर बाद 2 और आतंकी मार गिराए।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बल को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है उन्होंने लश्कर के 4 के आतंकी मार गिराए है। सुरक्षाबलों को शोपिया में इन चार आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सेना ने ऑपरेशन चलाया और इन सभी आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ के बाद आतंकियों की पहचान लश्कर के आतंकियों के तौर पर हुई है।

मुठभेड़ आज सुबह शुरू हुई जिसमे सेना ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया था लेकिन इसके बाद भी सेना ने ऑपरेशन जारी रखा और थोड़ी देर बाद 2 और आतंकी मार गिराए। मारे गए आतंकियों के पास से एके-47 और तीन पिस्टल बरामद हुई है। काफी देर चली इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया। फिलहाल सुरक्षाबलों द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा, शोपियां में मारे गए दोनों आतंकी लश्कर ए तोएबा संगठन से जुड़े हुए है। उन्होंने ने कहा चल रहे एनकाउंटर में अभी भी 2 और आतंकी फंसे हुए है सेना द्वारा ऑपरेशन अभी भी जारी है। वहीँ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मनिहाल जिले में आतंकियों के छिपे होने की खूफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद सेना ने ऑपरेशन शुरू किया। उन्होंने ने कहा घटना के बारे में विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है।

यह भी पढ़े: Oprah Winfrey Interview : जब Priyanka Chopra के साथ हुई थी बदसुलूकी! नहीं कर पाईं थीं पलटवार

Related Articles