शहीद औरंगजेब के परिजनों से सेना प्रमुख ने की मुलाकात

जम्मू। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को शहीद राइफलमैन औरंगजेब के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की। जम्मू एवं कश्मीर में 15 जून को आतंकवादियों ने औरंगजेब को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी। जनरल रावत पुंछ जिले के मेंधर क्षेत्र में शहीद सैनिक के गांव गए।

सत्यैंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल…

सेना प्रमुख जनरलरक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा, “उन्होंने शोकाकुल परिवार के साथ लगभग 45 मिनट गुजारे। इस दौरान उन्होंने उन्हें सांत्वना दी और शहीद की बहादुरी की प्रशंसा की, जिसने एक सच्चे सैनिक की तरह मौत को गले लगाया।”

बयान के अनुसार, “सेना प्रमुख ने उनके परिजनों को आश्वासन दिया कि औरंगजेब के कातिलों को उचित सजा दी जाएगी और बहादुर की शहादत का बदला लिया जाएगा।”

विजयन ने कहा अपने निजी काम के लिए पुलिसकर्मियों का नहीं…

कश्मीर के पुलवामा में औरंगजेब की निर्मम हत्या कर दी गई थी।

ईद का त्यौहार मनाने के लिए अन्य सैनिकों के साथ निजी वाहन से शोपियां जाते समय आतंकवादियों ने उनका रास्ता रोक लिया था। शोपियां जाकर वे दूसरे वाहन से पुंछ स्थित अपने घर के लिए निकलने वाले थे।

उनका अपहरण करने वाले आतंकवादियों ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वे निर्भीकता से यह स्वीकार कर रहे हैं कि वे भारतीय सेना के सैनिक हैं और उन्होंने दक्षिण कश्मीर में आतंकवाद-रोधी गतिविधियों में भाग लिया था।

Related Articles