सेना के जवान ने लगाई फांसी, गेस्ट हाउस से बरामद हुआ शव

राजस्थान में सेना के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, गेस्ट हाउस में मिला शव

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर में कोतवाली क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस में आत्महत्या करने वाले सेना के जवान का शव आज पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद सेना को सौंप दिया।

शव का पोस्टमार्टम

पुलिस ने आज यहां बताया कि मृतक जवान सुखांत झा (22) के परिवार जनों ने पश्चिम बंगाल से श्रीगंगानगर आने में असमर्थता व्यक्त की, जिस पर शव पोस्टमार्टम करवाकर आज सैन्य अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया गया। सेना द्वारा शव को उसके पैतृक गांव ले जाया जा रहा है। भगतसिंह चैक में प्राचीन शिवालय के सभी प्रवेश गेस्ट हाउस के जिस कमरे में सुखांत झा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, उसकी अच्छी तरह से तलाशी ली गई है।

आत्महत्या का सुराग

सुखांत झा के कमरे में मिले सामान को भी चेक किया गया। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। कमरे में मोबाइल फोन मिला, जिसके दोनों सिम कार्ड निकाल कर बाहर रखे हुए थे। अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला है। सुखांत झा लालगढ़ जाटान सैनिक छावनी में तैनात था।

फंदे पर लटकता मिला शव

जांच अधिकारी के अनुसार नौ दिसंबर को सुखांत झांकी एक महीने की छुट्टी मंजूर हुई थी। उसी दिन रात्रि साढे आठ बजे वह प्रवेश गेस्ट हाउस में खुद को सेल्समैन बता कर रुका। अगले दिन 10 दिसंबर की दोपहर को उसका शव फंदे पर लटकता मिला। पुलिस ने कहा कि आत्महत्या के कारणों की विस्तृत जांच की जा रही है। सुखांत झा बंगाल में हुबली जिले का निवासी है।

यह भी पढ़ेकिसानों को मिला इंसाफ, शिवराज बोले ‘अन्नदाता के हितों की रक्षा ही नए कृषि कानून का उद्देश्य’

यह भी पढ़ेहैदराबाद में यादगार दिन, कैडेटों ने अपने जीवन में शुरू किया नया अध्याय

Related Articles

Back to top button