IPL
IPL

सेना की जिप्सी पलटी, 3 जवानों की जिंदा जलकर मौत, जानिए बचे हुए सैनिकों का हाल ?

श्रीनगर ज़िले में आर्मी की जिप्सी पलट जाने और उसमें आग लग जाने से तीन सुरक्षाकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई। और अन्य 5 जवान घायल हो गए यह हादसा श्रीनगर जिले के सूरतगढ़ के गोपालसर में हुआ है।

श्रीनगर: भारतीय सेना को लेकर एक दर्दनाक घटना सामने आई है राजस्थान की श्रीनगर जिले में गुरुवार को एक हादसा होने की वजह से तीन सैनिकों की जलकर मौत हो गई। जबकि अन्य 5 सैनिक घायल हो गए, पुलिस के अनुसार यह हादसा रात करीब 1:00 बजे हुआ था। बताया जा रहा है कि युद्धाभ्यास के लिए आए सैनिकों की जिप्सी पलट गई और उसमें आग लग गई। इस पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख जाहिर किया है।

इस घटना के बाद सेना के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर ज़िले में आर्मी की जिप्सी पलट जाने और उसमें आग लग जाने से तीन सुरक्षाकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई। और अन्य 5 जवान घायल हो गए यह हादसा श्रीनगर जिले के सूरतगढ़ के गोपालसर में हुआ है। वही राजियासर पुलिस थाने के प्रभारी विक्रम तिवारी ने बताया है कि गुरुवार तड़के सेना की एक जिप्सी पलट गई और पलटने के कारण उसमें आग लग गई। इसके बाद किसी तरह वाहन सवार पांच सैनिकों को निकाल लिया गया। लेकिन तीन सैनिक उस में फंस गए और उनकी मौत हो गई। घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताते हुए कहा कि, श्रीनगर के सूरतगढ़ में हुई दुर्घटना के बारे में जानकर दुखी हूं, इस घटना में 3 जवानों की जान चली गई और 5 घायल हो गए हैं। पीड़ित परिवार के साथ मेरी संवेदना है, और उन सभी घायलों के शीघ्र सवस्थ होने की कामना करता हूँ।

 यह भी पढ़े: देश में लगातार दूसरे दिन घटे Petrol और Diesel के दाम, जानिए क्या हुई कीमत ?

Related Articles

Back to top button