बढ़ सकती हैं Arnab Goswami की मुश्किलें, WhatsApp चैट हुए लीक

नई दिल्ली: TRP के फर्जीवाडे मामले में फंसे रिपब्लिक टीवी ( Republic Tv ) के संपादक ( Editor ) अर्णब गोस्वामी ( Arnab Goswami  ) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अर्णब गोस्वामी और BARC के पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता की कथित WhatsApp चैट्स लीक हो गए हैं। वायरल हो रहे इन चैट्स में BARC के पूर्व CEO रिपब्लिक को फायदा पहुंचाने की बात कर रहे हैं और अर्णब सरकार में अपनी पहुंच से BARC ( Broadcast Audience Research Council ) को फायदा पहुंचाने की बात कर रहे हैं। लेकिन मुंबई पुलिस ने अभी इन चैट्स की पुष्टि नहीं की है। इसलिए Puri Dunia.com भी वायरल हो रही इन चैट्स की पुष्टि नहीं करता है।

प्रशांत भूषण ने शेयर की चैट्स

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ( Prashant Bhushan ) ने अर्णब गोस्वामी और BARC के पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता की इस बातचीत के स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर शेयर किए हैं। भूषण ने चैट्स शेयर करते हुए लिखा, “ये BARC CEO और अर्णब गोस्वामी के बीच लीक हुए व्हाट्सएप चैट के कुछ स्नैपशॉट हैं। उन्होंने आगे लिखा, “वे इस सरकार में कई षड्यंत्रों और सत्ता तक अभूतपूर्व पहुंच दिखाते हैं। अपनी ताकत और मीडिया का गलत इस्तेमाल करते हैं। कानूनी नियमों वाले किसी भी देश में ये इंसान लंबे समय के लिए जेल में होता।”

अर्णब पर 29 जनवरी तक नहीं होगा कोई एक्शन

बता दें कि TRP घोटाले के मामले में पुलिस ने हाईकोर्ट से इनके खिलाफ और सबूत जुटाने के लिए समय मांगा है। कोर्ट ने अर्णब के खिलाफ 29 जनवरी तक एक्शन न लेने का आदेश दिया है। जिससे अब माना जा रहा है कि 29 जनवरी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरूआत, इतने राज्यों में लगेगा टीका

Related Articles

Back to top button