अर्नब गोस्वामी लिए गए हिरासत में, राउत बोले, ‘कानून का पालन करती है महाराष्ट्र पुलिस’

प्रकाश जावेडकर ने ट्विटर पर अर्नब पर पुलिसिया करवाई की निंदा की है और इसे आपातकाल की घटना की संज्ञा दी है.

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में बुधवार सुबह रिपब्लिक के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अर्नब को पुलिस ने आज उनके घर से हिरासत में लिया है। उन्होंने पुलिस पर अपने साथ मारपीट करने का आरोप भी लगाया है।

प्रकाश जावेडकर ने ट्विटर पर अर्नब पर पुलिसिया करवाई की निंदा की है और इसे आपातकाल की घटना की संज्ञा दी है

कानून का पालन करती है महाराष्ट्र पुलिस: राउत

शिव सेना नेता संजय राउत ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को बुधवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में लिये जाने का बचाव करते हुए कहा राज्य पुलिस कानून का पालन करती है।

पुलिस ने आज सुबह अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लिया है। राउत ने अर्नब के हिरासत में लिये जाने पर कहा महाराष्ट्र पुलिस कानून का पालन करती है। पुलिस के पास यदि किसी के खिलाफ कोई सबूत है तो वह उस पर कार्रवाई कर सकती है।

उन्होंने कहा कि जब से राज्य में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार आई है किसी के खिलाफ कोई बदले की कार्रवाई नहीं की गई है।

जावड़ेकर ने की अर्नब को हिरासत में लिये जाने की निंदा

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को पुलिस हिरासत में लिये जाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इसने हमें आपातकाल की याद दिला दी।

प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट किया, ‘हम महाराष्ट्र में प्रेस की आजादी पर हमलें की निंदा करते हैं। यह प्रेस के साथ बर्ताव का तरीका नहीं है। इसने हमें आपातकाल की याद दिला दी, उस समय भी प्रेस के साथ ऐसा ही किया गया था।’

ये भी पढ़ें : सहारा के चेयरमैन समेत 10 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और गबन के मामले में केस दर्ज

Related Articles

Back to top button