कश्मीर : श्रीनगर में एके-47 के साथ आतंकवादियों के 3 ओवरग्राउंड वर्कर गिरफ्तार

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के चलते सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। इसके अलावा आए दिन घुसपैठ की कोशिशें होती रही है। पुलिस ने रविवार को श्रीनगर में आतंकवादियों के तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स (ओडब्लयूजी) को गिरफ्तार कर लिया।

आतंकवाद

उनके पास से एक एके-47 राइफल भी बरामद की गई है

उनके पास से एक एके-47 राइफल भी बरामद की गई है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि श्रीनगर के तेंगपोरा (बटमालू) इलाके में आतंकवादियों के तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों ने कहा, “उन्हें उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वे एक कार से जा रहे थे। इन ओडब्ल्यूजी से एक एके-47 राइफल भी बरामद की गई है।” ऐसे ओवरग्राउंड वर्कर्स आतंकवादियों के आंख, नाक, कान की तरह काम करते हैं।

आतंकवादियों के लिए छिपने के ठिकाने, हथियार आदि मुहैया कराते हैं

सुरक्षा बलों के अनुसार ओडब्ल्यूजी आतंकवादियों के लिए छिपने के ठिकाने, हथियार आदि मुहैया कराते हैं और सुरक्षा बलों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं, ताकि आतंकवादियों को सुरक्षा बलों के धरपकड़ और तलाशी अभियानों की सूचना दे सकें। ऐसे ओवरग्राउंड वर्कर्स आतंकवादियों के आंख, नाक, कान की तरह काम करते हैं।  सुरक्षा बलों के अनुसार ओडब्ल्यूजी आतंकवादियों के लिए छिपने के ठिकाने, हथियार आदि मुहैया कराते हैं।

loading...
शेयर करें