तीन प्रेमी जोड़े होटल में मना रहे थे रंगरलिया, आपत्तिजनक हालत में हुए गिरफ्तार

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पुलिस ने एक होटल का पर्दाफ़ाश किया है जो प्रेमी युगलों को कमरा मुहैया कराता था। पुलिस ने इस होटल में छापेमारी कर तीन प्रेमी युगलों को कमरे से रंगरलिया  मनाते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। इस मामले में होटल के मैनेजर और एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, देवरिया के सलेमपुर इलाके में बीते दिन पुलिस को सूचना मिली थी। यहां एक होटल प्रेमी युगलों को कमरा मुहैया कराता है। अश्लील गतिविधियों की इस सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और यूपी 100 की संयुक्त टीम ने होटल में छापेमारी की। पुलिस को देखते ही सबके होश उड़ गए और वहां भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें: उत्कल एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, छह की मौत व 50 से ज्यादा घायल

इस छापेमारी के दौरान पुलिस को तीन प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले हैं। पुलिस ने इन जोड़ों के कमरों से शराब की बोतलें और कॉन्डम के पैकेट बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: एलएंडटी के तीन कर्मियों पर टूटा बदमाशों का कहर, मारी गोली

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें काफी वक्त से इसकी सूचना मिल रही थी। पहले की गई छापेमारी में पुलिस को कुछ नहीं मिला। एक बार फिर बीते शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली और छापेमारी के दौरान तीन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया गया। पुलिस होटल मैनेजर और पकड़े गए कर्मचारी से पूछताछ कर रही है।

loading...
शेयर करें