मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कानपुर नगर में आगमन, 3 घंटे शहर में रहेंगे

कानपुर: कानपुर नगर में सीएम आदित्यनाथ आज बुधवार यानी 10 नवंबर को शहर आकर करीब पौने 3 घंटे रहेंगे। सीएसए के हेलीपैड पर उतरकर व सीधे मेट्रो के ट्रायल रन कार्यक्रम में भाग लेंगे वहां से नगर निगम के कंपाउंड सेंटर के डी ए सभागार में जीका वायरस की समीक्षा कर प्रभावित परिवार से भी मिलेंगे।

सोमवार सुबह ही सीएम योगी का मिनट 2 मिनट प्रोग्राम जारी हो गया वह सुबह 9,40 बजे आकर दोपहर 12:25 बजे आगरा को रवाना हो जाएंगे। योगी सबसे पहले मेट्रो के ट्रायल रन कार्यक्रम में भाग लेने रावतपुर मेट्रो डिपो जाएंगे वहां करीब 30 मिनट तक रुकने के बाद शहर में फैले जीका वायरस को लेकर बात करेंगे।

वह स्मार्ट सिटी के कंपाउंड एंड कंट्रोल सेंटर में जाकर मरीजों की स्थिति व अन्य बिंदुओं पर जानकारी लेने के लिए सभागार में मंत्री चिकित्सालय शिक्षा अपर मुख्य सचिव प्रमुख सचिव कमिश्नर डीएम और प्रधानाचार्य मेडिकल कॉलेज के साथ करीब 50 मिनट तक बैठक करेंगे इसमें जीका से निपटने के उपाय समेत हर बिंदु की जानकारी ले सकते हैं।

लौटते समय सीएम जीका प्रभावित क्षेत्र पोखरपुर और श्याम नगर जाकर वहां पर प्रभावित परिवार से मिलकर उनकी स्थिति को जानेंगे डीएम विशाख जी ने बताया की सीएम जीका की समीक्षा और मेट्रो के ट्रायल रन में आ रहे हैं

Related Articles