मुन्नाभाई 3 को लेकर अभिनेता अरशद वारसी ने जताई नाराजगी

बॉलीवुड के कॉमिक अभिनेता अरशद वारसी 'मुन्नाभाई 3' बनने में हो रही देरी से नाराज हैं।इस सीरीज की मोस्ट अवेटेड तीसरी फिल्म कुछ समय से इसका निर्माण कार्य चल रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड के कॉमिक अभिनेता अरशद वारसी ‘मुन्नाभाई 3’ बनने में हो रही देरी से नाराज हैं।इस सीरीज की मोस्ट अवेटेड तीसरी फिल्म कुछ समय से इसका निर्माण कार्य चल रहा है। अरशद वारसी के ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इसके निर्माण में देर क्यों हो रही है।

काॅमेडी अभिनेता अरशद ने कहा

विधु विनोद चोपड़ा ने वर्ष 2003 में संजय दत्त और अरशद वारसी को लेकर ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ बनायी थी। इसके बाद वर्ष 2006 में इस सीरीज की अगली फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ रिलीज हुई थी।

इस सीरीज की मोस्ट अवेटेड तीसरी फिल्म कुछ समय से चर्चे में चल रहा है। अभीनेता ने कहा कि इस सीरीज को भी जल्द रीलीज होनी चाहिए। हमे नही लगता की देर होने की कोई खास वजह हैं। अरशद वारसी ने कहा, “यह सबसे विचित्र बात है क्योंकि तीन पटकथाएं लगभग तैयार हैं और निर्माता भी फिल्म बनाना चाहते हैं। निर्देशक, अभिनेता और दर्शक भी तैयार हैं जो फिल्म देखना चाहते हैं फिर भी फिल्म नहीं बन रही है।”उन्होने कहा अब समय हो गया है और लगता है फिल्ममेकर अन्य प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं। और इसी तरह उन्होंने अपनी नाराजगी को दर्शाया।

यह भी पढ़े:जाने माने मलयालम एक्टर अनील पी का निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

Related Articles