फिल्मों की नाकामी से दुखी अरशद वारसी, कहा- कुछ भी कर लूं कम ही है

0

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी को इंडस्ट्री में 24 साल से ज्यादा का समय हो गया है. सीरियस और विलेन के रोल से लेकर कॉमेडी तक, अपने फिल्मी करियर में अरशद हर तरह के कैरेक्टर में नजर आए. लेकिन, इसके बाद भी एक्टर को बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिल सका, जिसकी उन्हें उम्मीद थी. दरअसल, अपने फिल्मी करियर में एक्टर ने जॉली एलएलबी, इश्किया, गोलमाल, मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, टोटल धमाल, डेढ़ इश्किया, धमाल, और ज़िला गाज़ियाबाद जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जिसमें उनके काम की खूब तारीफ भी हुई, लेकिन इन सबके बाद भी अरशद को वह सफलता नहीं मिली, जिसका उन्हें इंतजार था.

3 जुलाई को ही अरशद वारसी की फिल्म ‘गुड्डू रंगीला’ ने पांच साल पूरे किए हैं. ऐसे में फिल्म को याद करते हुए ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने इस बात पर हैरानी जताई है कि आखिर इतनी शानदार फिल्म हिट कैसे नहीं हुई. फिल्म को लेकर जोगिंदर टुटेजा ने एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा – ‘मुझे अभी भी लगता है कि इस कॉमेडी-एक्शन फिल्म को वह प्यार नहीं मिला, जिसकी यह हकदार थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करना चाहिए था. यह अलग कॉन्सेप्ट था, जिसे कॉमर्शियल स्टाइल में बनाया गया था. फिल्म का क्लाइमेक्स मुझे आज भी याद आता है.’

जोगिंदर टुटेजा के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अरशद वारसी ने लिखा- ‘मुझे भी ऐसा ही लगता है. मुझे लगता है, मैं कुछ भी कर लूं, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस के लिए कम ही पड़ जाती है.’ अरशद वारसी के इस ट्वीट को देखकर जाहिर होता है कि एक्टर को लगता है कि अपना 100 प्रतिशत देने के बाद भी उन्हें वह सफलता नहीं मिल सकी, जिसकी वह उम्मीद लगाए बैठे थे.

अरशद वारसी का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने अरशद वारसी को एक कमाल का एक्टर बताते हुए उनकी तारीफ भी की है. कुछ यूजर्स ने उनकी कॉमिक टाइमिंग तो कुछ ने उनके एंग्री यंगमैन वाले अंदाज की भी तारीफ की. एक्टर के बयान को गलत बताते हुए यूजर्स ने अरशद वारसी को शानदार एक्टर बताया है.

loading...
शेयर करें