अर्शी खान ने शिल्पा पर साधा निशाना, शिल्पा ने दिया जवाब

0

मुंबई। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे जीत के बाद इन दिनों खूब एन्जॉय कर रही हैं। बिग बॉस का यह सीज़न भले ही खत्म हो गया हो लेकिन कंटेस्टेंट के बीच इस शो के इफेक्टस अभी भी देखने को मिल रहे हैं।

हाल ही में आयोजित हुई अर्शी खान की एक पार्टी में शिल्पा शिंदे नहीं पहुंची। जिसके बाद अर्शी शिल्पा से बेहद नाराज़ नज़र आ रही हैं। अर्शी ने कहा, ”हर रिशते में फर्ज होता है. जब कुछ किया जाए तो अपने पहचान वाले को बुलाया जाए. बुलाना में फर्ज था, आना उनका फर्ज. क्योंकि ज़मीर नहीं हिलते यहां, जमीन हिल जाती है.”

इस बात को लेकर शिल्पा ने सफाई भी दी है कि उन्हें लेट नाइट पार्टी पसंद नहीं है। इसी के साथ साथ बिग बॉस के शो के खत्म होने के बाद एक सवाल अभी भी शिल्पा के लिए उठ रहा है कि क्या वो विकास गुप्ता से शादी करेंगी। इस बात पर भी शिल्पा ने कहा है कि फिलहाल उनका शादी का कोई प्लान नहीं है।

शिल्पा ने कहा, ‘मैं ऐसा नहीं कह रही कि मैं शादी नहीं करना चाहती। मुझे नहीं पता भविष्य में मेरे लिए क्या लिखा है? लेकिन फिलहाल अपनी शादी के बारे में नहीं सोच रही हूँ। मैं सिंगल ही अच्छी हूँ और मुझे मेरा फ्रीडम अच्छा लग रहा है।’

 

loading...
शेयर करें