‘Arshi khan’ ने घर से बेघर होने पर लिखा नोट, और बताया अपना मकसद

मुम्बई: ‘Big boss 14′ के घर में आज कल जो भी हो रहा है वो सुर्खियों में चल रहा है, जिसमें Arshi khan घर से बेघर हो गई है।  जिन्होंने big boss 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। Big boss के घर में Arshi khan ने अपनी अदाओं से दर्शकों और salman khan को खूब एंटरटेन किया। Arshi के घर से चले जाने की बात से घर के सभी सदस्य बहुत दुःखी है, इस बात का जिक्र Arshi ने Instagram पर एक नोट के द्वारा बताया है।

Arshi ने सोशल मीडिया पर जो नोट डाला जिसमें उन्होंने यही बताया कि हमारा बिग बॉस में जाने का एक ही मकसद था, वो था लोगों को एंटरटेन करना, लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाना जो मैंने किया लोगों के दिलों मे अपने लिए मैंने जगह बनाई। Arshi इस चीज़ के लिए बिग बॉस के घर में रहने वाले हर सदस्य का और अपने दर्शकों का तहे दिल से सबको धन्यवाद बोला इतना प्यार और सम्मान के लिए, बोला कि मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूँ, मेरे यहां पर बहुत अच्छे और खास दोस्त बने हैं, उन सबको बहुत मिस करुँगी और मेरे ये दोस्त जिंदगीभर मेरे साथ रहेंगे और Arshi ने अपने नोट मे ‘love you awaam’ भी लिखा।

उन्होंने अपने जर्नी पूरी करने के बाद एक वीडियो शेयर कर कैप्शन मे लिखा है “दिल की दुआ है कि मुझे जो प्यार मिला है घर के अंदर और बाहर घटेगा नहीं बल्कि बढ़ेगा और दोस्ती भी बढ़ेगी। मुझे ऐसा लगता है मैंने लोगों को खूब हंसाया। मैं सबको बहुत मिस करुँगी और मैं जैसी हूँ वैसी ही रियल मे भी हूँ।

यह भी पढ़ें: किसानों और हस्तियों को बांट रही BJP. 26 जनवरी की हिंसा एक साजिश थी-Adhir Ranjan

Related Articles

Back to top button