कलाकार ने भगवा वस्त्र में बजाया बैंड बाजा, सीएम योगी को बोले धन्यवाद

गांधी मूर्ति पर भगवा कपड़े पहन कर बैंड बाजा रहे आर्टिस्ट ने सीएम योगी का अनोखे अंदाज में धन्यवाद दिया। बैंड बाजा कारोबारी ख़ुशी में पूरी तरहां से भगवा रंग के कपड़ों में बैंड बाजे के साथ धन्यवाद की धुन निकाल रहे थे।

मुरादाबाद: कोविड-19 महामारी के चलते देश भर में लगे लॉकडाउन के बाद हर किसी की रोजी रोटी पर असर पड़ा है। वही यूपी में ऑनलॉक के बाद धीरे धीरे छूट दी गई। वही इस शादी समारोह का सीजन भी जोरो से चल रहा है। ऐसे में ठंड के समय बैंड बाजा डीजे पर प्रतिबंध की खबरे चल रही तह, जिस पर इन लोगो की रोजी रोटी पर असर पड़ने लगा था इसके चलते योगी सरकार ने गाइडलाइन जारी कर लोगों से उनका पालन करने का अनुरोध करते हुए शादी समारोह में बैंड बाजा डीजे पर लगे प्रतिबंध को हटा दिया। प्रतिबंध हटाए जाने की ख़ुशी को यूपी के मुरादाबाद में रविवार गांधी मूर्ति पर अनोखे अंदाज में योगी सरकार को धन्यवाद दिया।

गांधी मूर्ति पर भगवा कपड़े पहन कर बैंड बाजा रहे आर्टिस्ट ने सीएम योगी का अनोखे अंदाज में धन्यवाद दिया। बैंड बाजा कारोबारी ख़ुशी में पूरी तरहां से भगवा रंग के कपड़ों में बैंड बाजे के साथ धन्यवाद की धुन निकाल रहे थे। कोरोना के चलते योगी सरकार ने गाइडलाइन जारी करते हुए पालन करने का निर्देश दिया है, तो वहीं सीएम योगी ने वैवाहिक कार्यक्रम में बैंड बाजा व डीजे बजाने की अनुमति दी है, इससे इन सबके चेहरों पर ख़ुशी झलक रही है और मुरादाबाद के बैंड बाजा कारोबारी और आर्टिस्ट काफी खुश हैं।

ये भी पढ़े : फॉर्मूला वन ड्राइवर रोमैन ग्रोसजेन की कार का भयानक दुर्घटना, बच निकले ड्राइवर

सीएम योगी को धन्यवाद दिया

मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना इलाके में कंपनी बाग के पास गांधी मूर्ति पर भगवा रंग के कपड़े पहनकर रविवार को बैंड बाजा कर सीएम योगी को धन्यवाद दिया। बैंड बाजा कारोबारी बबलू शेख़ ने बताया कि कोविड-19 के कारण सब कुछ बंद था, हम लोग 8 महीने से बेरोजगार हो गए थे। शेख ने कहा हम बहुत ज्यादा परेशान चल रहे थे और कुछ फिर गाइडलाइन इस तरीके की आई की बैंड बाजे पर रोक लग रही है, तो हम सभी लोग परेशान हो गए थे। लेकिन फिर बाद में योगी सरकार से मिली अनुमति के बाद हम सभी खुश है।

ये भी पढ़े : सीएम योगी ने चीनी मिलों के सुचारू संचालन पर विशेष ध्यान देने के दिए निर्देश

प्रतिबंध को हटा दिया

शेख ने कहा मीडिया के माध्यम से हमारी आवाज योगी जी तक पहुंची और उन्होंने सुना फिर बैंड बाजे से लगे प्रतिबंध को हटा दिया और यहां तक उन्होंने बोला है कि कोई भी अधिकारी पुलिस प्रशासन हमे परेशान ना करें। इसलिए हम इतना खुश है कि हमारी खुशी मीडिया के जरिए और अपना भगवा रंग आपनकर हम योगी जी का हमारे मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद देते हैं।

Related Articles