अपनी Biopic के लिए अरुणिमा ने मांगे 5 करोड़

Farhan_Arunima126058लखनऊ। कृत्रिम पैर के सहारे ‘माउंट एवरेस्ट’ फतह कर उत्तर प्रदेश का नाम रोशन करने वाली अरुणिमा सिन्हा पर फिल्म बनने जा रही है। अरुणिमा के साहस से प्रभावित होकर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर उनपर बायोपिक फिल्म बनाना चाहते हैं।

2013 में कृत्रिम पैर के सहारे एवरेस्ट पर चढ़ने वाली वो पहली महिला बनी थीं। हाल ही में उन्होंने अर्जेंटीना की 6962 मीटर ऊंची चोटी अकोनकागुआ पर चढ़ाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। वे राष्ट्रीय स्तर की वॉलीबॉल प्लेयर भी रही हैं। 2011 में ट्रेन में बदमाशों से मुकाबला करते हुए उनका पैर कट गया था।

पिछले साल रितेश और फरहान उनके घर पर मुलाकात कर बायोपिक के राइट्स पाने के लिए 50 लाख रुपए देने की बात की थी लेकिन अरुणिमा चाहती हैं कि इसके एवज में पांच करोड़ रुपए और रॉयल्टी का 15 प्रतिशत दिया जाए। वो इस रकम से एक स्पोर्ट्स एकेडमी खोलना चाहती हैं, ताकि वे शारीरिक रूप से निशक्तों के लिए कुछ कर सकें। उनकी इस डिमांड के बाद से फिलहाल रितेश की ओर से इस बारे में अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

हालांकि हुमा कुरैशी ने उनको फोन कर जरूर उनके जीवन के बारे में पूछा। वे उनके किरदार को निभाना चाहती हैं। लेकिन अरुणिमा चाहती हैं कि फिल्म में उनका रोल रानी मुखर्जी या दीपिका पादुकोण निभाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button