इस पूर्व सीएम के पोते हैं अरुणोदय सिंह, एक्टर ने मनाया अपना 37वा जन्मदिन

0

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह 17 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अरुणोदय सिंह मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के पोते हैं। अरुणोदय ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म सिकंदर से की थी। अरुणोदय सिंह ने साल 2016 में विदेशी गर्लफ्रेंड ली एल्टन से शादी की थी। हालांकि, दो साल बाद दोनों अलग हो गए थे।

अरुणोदय सिंह ने सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की थी। अरुणोदय सिंह ने लिखा था-मैं कुछ दिनों से कुछ भी पोस्ट नहीं कर रहा हूं। इसका एक कारण है। मेरी शादी अब टूटने की कगार पर है। हम प्यार में तो अच्छे थे लेकिन रियलटी को सरवाइव नहीं कर पाए। अरुणोदय सिंह ने लिखा- हमने प्रोफेशनल काउंसलिंग ली और ट्रायल सेपेरेशन भी आजमा लिया। यह सभी हमारे मतभेदों को दूर करने में नाकामयाब साबित हुआ। ऐसे में अब बुद्धिमानी इसी में है कि हम रिश्ता खत्म करें। हम दोनों कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं। हम इस स्थिति को पूरी मर्यादा के साथ डील करने की कोशिश कर रहे हैं।

अरुणोदय सिंह ने मध्यप्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में सात फेरे लिए थे। इस शादी में बॉलीवुड और राजनीति के तमाम बड़े दिग्गज पहुंचे थे।  शादी में करीब 50 हजार से ज्यादा मेहमानों को निमंत्रण दिया गया था। वीवीआईपी गेस्ट के लिए चुरहट में दो हैलीपैड बनाए गए थे।

शादी से पहले अरुणोदय सिंह ली एलटन के साथ लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। बता दें कि ली गोवा के एक बड़े कैफे की मालकिन हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अरुणोदय कुछ वेब सीरीज में नजर आए थे।

loading...
शेयर करें