‘पद्मावत’ को लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

0

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गुरुवार को ‘पद्मावत’ रिलीज होने वाली है लेकिन अभी भी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। करणी सेना लगातार फिल्म का विरोध कर रही है। तोड़फोड़ और धमाके की धमकी भी दी है। इसी मुद्दे को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।  

इस मुद्दे को लेकर सीएम केजरीवाल ने गुरुवार को ट्वीट किया। इसमें लिखा कि अगर सारी राज्य सरकारें, केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट मिलकर भी एक फिल्म को रिलीज और सुरक्षित चलवा नहीं पा रहे हैं, तो फिर हम कैसे निवेश आने की उम्मीद कर सकते हैं? एफडीआई भूल जाओ, अब तो लोकल निवेशक भी हिचकेंगे। पहले ही संकट में चल रही अर्थव्यवस्था के लिए यह सही नहीं है। (नई) नौकरियों के लिए भी यह खराब है।

आपको बता दें कि पद्मावत को लेकर पूरे देश में बवाल चल रहा है। इसपर बैन लगाने के लिए सुप्रीमकोर्ट में याचिका डाली गयी थी। राजस्थान में जहां कई महिलाओं ने फिल्म रिलीज होने के विरोध में जौहर की धमकी दी है।

यूपी, गुजरात में भी प्रदर्शन जारी है। गुजरात के अहमदाबाद में कुछ उपद्रवियों ने पहले एक मॉल को निशाना बनाया और फिर वहां खड़ी करीब 40 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। बहुत मुश्किल से पुलिस ने उपद्रवियों पर काबू पाया।बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को दो राउंड फायरिंग तक करनी पड़ी। आग की चपेट में मॉल और आसपास की दुकानें भी आ गईं।

यह फिल्म मुंबई, बेंगलुरु और नोएडा में बुधवार, जबकि देश के अन्य स्थानों पर कल यानी गुरुवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज के लिए अलर्ट जारी किया गया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि ‘पद्मावत’ पूरे देश में रिलीज़ की जाएगी, कानून व्यवस्था को बनाए रखना सरकार का काम है।

loading...
शेयर करें