हरियाणा : 350 रुपये और फ्री खाने की हुई थी डील, रैली खत्म होने के बाद मिला ‘थेंगा’, लोगों ने किया बवाल

0

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हरियाणा के हिसार में एक रैली का आयोजन किया। इस रैली के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों ने खुलासा किया है कि उन्हें 350 रुपये, खाना और चाय-नाश्ता का वादा करके रैली में शामिल होने के लिए कहा गया था।

रिपोर्ट्स के मुतबिक, लोगों ने आरोप लगाया है कि उन्हें इस रैली में आने एक लिए 350 रुपये दिए जाने का वादा किया गया था। इसके अलावा रैली में शामिल होने पर खाना खिलाए जाने की बात भी कही गई थी। लेकिन रैली के बाद न तो उन्हें पैसे दिए गए और न ही खाना दिया गया। इस बात से सभी लोग बेहद गुस्से में हैं।

लोगों के आरोपों के बाद अरविंद केजरीवाल के विरोधियों ने उनपर हमला शुरू कर दिया है। कई लोगों ने ट्विटर पर सवाल उठाया है कि जो राजनीति को बदलने आए थे और उसका दावा भी यही था, अब खुद बदल गए हैं। इतना ही नहीं पार्टी से नाराज पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी बिना मौका गंवाए इस पर सवाल उठाया है।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हरियाणा के हिसार से मिशन 2019 का शंखनाद किया। उन्होंने वहां पुराना कॉलेज ग्राउंड में ‘हरियाणा बचाओ रैली’ का आयोजन किया और इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने वादा किया कि हरियाणा में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर ना सिर्फ किसानों के लिए आयोग की सिफारिशें लागू की जाएगी बल्कि स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर भी बेहतर काम किया जाएगा।

 

loading...
शेयर करें