IPL
IPL

धमकाएं नहीं, खुद को निर्दोष साबित करें जेटली : केजरीवाल

jaitley-kejriwal_0_0_0_0_0_0_0_0_0

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली डिस्ट्रिक्‍ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) में कथित भ्रष्‍टाचार को लेकर चल रही राजनीतिक बयानबाजी सोमवार को और तीखी हो गई। वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) के पांच नेताओं के खिलाफ सिविल व आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया।

जवाब में केजरीवाल ने उन पर ट्वीट बम फेंका। बोले, ‘अरुण जेटली हमें डराने की कोशिश न करें बल्कि जांच में सहयोग करें।’ जेटली ने केजरीवाल के अलाव आप नेता कुमार विश्‍वास, राघव चड्ढा, संजय सिंह और दीपक वाजपेयी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पटियाला हाउस कोर्ट ने सभी छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत केस चलाने की अर्जी के साथ 10 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की है। जवाब में आप नेता संजय सिंह ने भी जेटली के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दी है।

दरअसल, पूरा मामला रविवार को उस वक्‍त गर्म हो गया, जब भाजपा के ही नेता कीर्ति आजाद ने जेटली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। आजाद ने पांच वीडियो फुटेज के जरिए आरोप लगाया कि दिल्‍ली के नेहरू स्‍टेडियम को बनाने में घपला हुआ। DDCA ने कई फर्जी कंपनियों के नाम पर भुगतान किया। इसके बाद जेटली ने कहा था कि DDCA केस में जिसने में भी उनका नाम लिया, उसके खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा।

हालांकि जेटली ने सिर्फ आप नेताओं के खिलाफ ही केस दर्ज कराए। इस पर कीर्ति आजाद ने ट्विट के जरिए उन पर दोबारा हमला किया। उन्‍होंने लिखा, ‘जेटली ने मेरा नाम क्‍यों हटा दिया। आपने तो मेरे पत्र देखे थे। मुझ पर केस करो।’

इसके बाद केजरीवाल ने जेटली को घेरते हुए ट्वीट किया, ‘जेटली जी आप जांच में सहयोग करिए। जांच में खुद को निर्दोष साबित करके दिखाइए।’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button