Aryan Khan case: मामले का नेतृत्व कर रहे NCB अधिकारी की बढ़ाई गई सुरक्षा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य लोगों से जुड़े मुंबई ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, क्योंकि उन्होंने कहा था कि उनकी जासूसी की जा रही है। नशीली दवाओं के मामले में खान और अन्य की गिरफ्तारी के बाद से तूफान की चपेट में रहे वानखेड़े ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस के दो जवान उनका पीछा कर रहे थे और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (DGP) संजय पांडे से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की।

अब वानखेड़े की सुरक्षा में रहेंगे 4 पुलिसकर्मी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मौजूदा सुरक्षा डिटेल में और सशस्त्र अंगरक्षक जोड़े गए हैं और उनके आधिकारिक वाहन को भी बदल दिया गया है। इससे पहले, अधिकारी ने दावा किया था कि जब वह मुंबई के एक कब्रिस्तान का दौरा कर रहा था, जहां उसकी मां को दफनाया गया था, तो कुछ पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया।

पुलिस कर्मियों ने कथित तौर पर उसके आंदोलन की निगरानी के लिए कब्रिस्तान से क्लोज-सर्किट टेलीविजन (CCTV) फुटेज भी एकत्र किए। बाद में, मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने शिकायत पर ध्यान दिया और समीर वानखेड़े द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के आदेश दिए। आयुक्त ने पुष्टि की कि उन्हें एक लिखित शिकायत मिली है और एक अतिरिक्त पुलिस आयुक्त को आरोपों को देखने और एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया गया है।

मुंबई क्रूज ड्रग रेड मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है – जिनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और अन्य शामिल हैं, जिनमें विदेशी नागरिक और ड्रग सप्लायर भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Sooryavanshi to release on Diwali: अक्षय, अजय और रणवीर ने की रिलीजिंग की घोषणा

Related Articles