Aryan Khan case: मुंबई ड्रग्स मामला, गवाह पहुंचे NCB कार्यालय

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB ) ने मुंबई ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे को तीसरे दौर की पूछताछ के लिए सोमवार को तलब किया है। एजेंसी ने अभिनेता को पिछले गुरुवार को करीब चार घंटे तक पूछताछ का सामना करना पड़ा।

ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में घटनाओं के एक नए मोड़ में, एक ‘स्वतंत्र गवाह’ ने रविवार को दावा किया कि ड्रग-विरोधी एजेंसी के एक अधिकारी और फरार गवाह केपी गोसावी सहित अन्य ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग की। इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

2 अक्टूबर की छापेमारी में हुई थी आर्यन

‘स्वतंत्र गवाह’ प्रभाकर सेल ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने गोसावी को सैम डिसूजा नामक एक व्यक्ति को फोन पर 25 करोड़ की मांग के बारे में बताते हुए सुना और “18 करोड़ पर समझौता करने के लिए क्योंकि उन्हें आठ करोड़ देना होगा। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया, 2 अक्टूबर की छापेमारी के बाद आर्यन खान को NCB कार्यालय में लाया गया था।

प्रभाकर सेल उन नौ गवाहों में से एक है जिन्हें NCB ने मामले में नामित किया है। वह केपी गोसावी का निजी अंगरक्षक होने का भी दावा करता है। वह सोमवार को NCB मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय पहुंचे। NCB के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आरोपों को “पूरी तरह से झूठा और दुर्भावनापूर्ण” करार देते हुए इनकार किया है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका ने UP में 10 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज का किया वादा

Related Articles