Aryan Khan drug case: सेशन कोर्ट ने शुरू की जमानत पर सुनवाई

मुंबई: शहर की सत्र अदालत सोमवार को एक लक्जरी क्रूज जहाज पर कथित रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मूनमून धामे की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही है।

शुक्रवार को कोर्ट ने दिया था तगड़ा झटका

आर्यन खान के लिए एक झटके में, एस्प्लेनेड कोर्ट ने शुक्रवार को उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी, और दो अन्य जो एक लक्जरी क्रूज जहाज पर एक कथित रेव पार्टी पर छापे में गिरफ्तार किए गए 8 आरोपियों में से थे। 3 अक्टूबर को एक क्रूज जहाज पर की गई छापेमारी के दौरान उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार और हिरासत में लिया गया था। शुक्रवार को आर्यन की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद, उनकी मां गौरी खान – सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी – को कोर्ट के बाहर रोते हुए देखा गया था।

आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ, एक लक्जरी क्रूज जहाज पर कथित तौर पर एक रेव पार्टी आयोजित करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा हिरासत में लिया गया था और अंततः गिरफ्तार कर लिया गया था।

मुंबई कोर्ट से बाहर आ रहे वीडियो में गौरी खान नजर आ रही हैं जहां अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर.एम. नेर्लिकर ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी। वह अपनी कार में घुसी और फूट-फूट कर रोने लगी।

यह भी पढ़ें: Jammu and Kashmir: बांदीपोरा मुठभेड़ में आतंकी इम्तियाज अहमद डार ढेर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles