Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान ने स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देते हुए 5 मिनट के बाद NCB ऑफिस छोड़ा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एजेंसी के सामने अपनी साप्ताहिक (प्रत्येक शुक्रवार) उपस्थिति को चिह्नित करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के समक्ष पेश हुए। NCB कार्यालय पहुंचने पर 23 वर्षीय अपने वकीलों के साथ सीधे तीसरी मंजिल पर गया। आर्यन दोपहर 1:45 बजे आया और जमानत की शर्तें पूरी करने के बाद दोपहर 1:50 बजे चला गया। कथित तौर पर, NCB SIT आर्यन का बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन स्वास्थ्य के मुद्दों का हवाला देते हुए, स्टार किड के वकीलों ने और समय मांगा।

आर्यन, जिसे हाल ही में ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में जमानत दी गई थी, को NCB के विशेष जांच दल (SIT) ने पूछताछ के लिए बुलाया था, हालांकि, वह बुखार का हवाला देते हुए पेश नहीं हो सका। बॉम्बे हाईकोर्ट ने 29 अक्टूबर को आर्यन खान का विस्तृत जमानत आदेश जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि उन्हें हर शुक्रवार को NCB के सामने पेश होना चाहिए और अपना पासपोर्ट सरेंडर करने के लिए कहा गया।

30 अक्टूबर को मिल गई थी जमानत

पिछले महीने के अंत में, आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के मामले में उनकी गिरफ्तारी के 20 दिन बाद जमानत दे दी थी। वह अपने घर से 29 रातें दूर रहने के बाद 30 अक्टूबर को ही आर्थर रोड सेंट्रल जेल से बाहर निकलने में कामयाब रहे। न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ ने उनके सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी।

यह भी पढ़ें: Punjab assembly polls: AAP ने 10 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी

Related Articles