आर्यन खान, अन्य की हुई कोर्ट में पेशी, ड्रग्स मामले में हुई थी गिरफ़्तारी

नई दिल्ली: फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई ड्रग ऑन क्रूज मामले में कोर्ट में पेश किया गया है। ड्रग रोधी एजेंसी ने आज अदालत में कहा कि आर्यन खान को क्रूज शिप ड्रग बस्ट में गिरफ्तार अन्य लोगों में से एक ने ड्रग्स की आपूर्ति की थी, क्योंकि उसने 23 वर्षीय को जमानत दिए जाने के खिलाफ तर्क दिया था।

सोमवार को उनकी सनसनीखेज गिरफ्तारी के बाद उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया गया था और उन्हें मुंबई की एक अदालत ने आज तक के लिए नशीली दवाओं की एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया था। एक न्यायाधीश ने आर्यन खान और 7 अन्य की हिरासत अवधि बढ़ाते हुए कहा, “जांच सबसे महत्वपूर्ण है और इसे पूरा करने की जरूरत है। इससे आरोपी और जांचकर्ता दोनों को फायदा होता है।”

मुंबई से गोवा जाने वाले “कॉर्डेलिया” क्रूज पर शनिवार शाम को ड्रग्स रोधी एजेंसी के अंडरकवर होने और एक रेव पार्टी पर छापा मारने के बाद सभी ८ को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और एमडी के 5 ग्राम बरामद किए गए। एक रिपोर्ट के अनुसार, ड्रग्स कपड़े, अंडरवियर और पर्स में छिपा हुआ पाया गया।

यह भी पढ़ें: बंगाल BJP नेता सब्यसाची दत्ता की तृणमूल कांग्रेस में वापसी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles