अगले बुधवार तक जेल में रहेंगे आर्यन खान, कोर्ट ने सुरक्षित रखा आदेश

मुंबई: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान को ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में आज मुंबई की एक सत्र अदालत से जमानत नहीं मिली, जिसने अगले बुधवार तक आदेश सुरक्षित रखते हुए उन्हें वापस जेल भेज दिया।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान – नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के लिए आरोपी नंबर 1 – कथित तौर पर “अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त” था, और “विदेश में कुछ व्यक्तियों के संपर्क में था जो एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का हिस्सा प्रतीत होते हैं”। मादक द्रव्य रोधी एजेंसी ने बुधवार को अदालत को दिए एक बयान में कहा, “कठिन दवाओं की भारी मात्रा” की खरीद के लिए।

NCB ने किया था भंडाफोड़

NCB ने आज अदालत को बताया कि “सबूत दिखाते हैं” आर्यन खान अक्सर प्रतिबंधित पदार्थ लेता था; केंद्रीय एजेंसी का प्रतिनिधित्व करने वाले अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने भी ऑन-रिकॉर्ड बयानों का हवाला देते हुए दावा किया कि आर्यन खान पिछले कुछ वर्षों से ड्रग्स का सेवन कर रहा है।

NCB के दावों के जवाब में उनके वकील अमित देसाई ने बुधवार को मुंबई की अदालत को बताया कि आर्यन खान 2 अक्टूबर को NCB अधिकारियों द्वारा छापे गए “क्रूज पर भी नहीं थे”, इसलिए उनके खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप “बेतुका” है। 23 साल के आर्यन खान को उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य लोगों के साथ मुंबई के तट पर गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर 2 अक्टूबर को मध्य समुद्र में ड्रग्स छापे के बाद गिरफ्तार किया गया था। वह शुक्रवार से मुंबई की जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें: Apple Watch Series 7 इस शुक्रवार को भारत में बिक्री के लिए तैयार

Related Articles